Indian Bank Recruitment 2022: इंडियन बैंक ने स्पोर्ट कोटा के तहत क्लर्क / ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार Indian Bank Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.indianbank.in पर 14 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 अप्रैल से शुरू की जा चुकी है।

Indian Bank Recruitment 2022: स्पोर्ट्स कोटा के तहत होगी भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से एथलेटिक्स, बास्केटबॉल, क्रिकेट, हॉकी और वॉलीबॉल डिसिप्लिन के तहत कुल 12 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इंडियन बैंक में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए।

Indian Bank Recruitment 2022: क्या होनी चाहिए आयु सीमा?
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 26 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Indian Bank Recruitment 2022: कितना देना होगा आवेदन शुल्क?
इंडियन बैंक में स्पोर्ट्स कोटा के तहत इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग, ट्रायल और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार Indian Bank Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.indianbank.in पर 14 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 400 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link