Indian Army Rally 2021: स्टोर कीपर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेड्समैन श्रेणियों के लिए विभिन्न विभागों में उम्मीदवारों की भर्ती के लिए एक भर्ती रैली आयोजित करती है।

Indian Army Rally 2021: भारतीय सेना ने हाल ही में तिरुचिरापल्ली, अहमदनगर और वाराणसी में भर्ती रैलियों को स्थगित करने के संबंध में एक अधिसूचना जारी की है। वे सभी जो इन राज्यों के भीतर भर्ती रैली में शामिल होने वाले थे, वे लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, भर्ती रैली 15 सितंबर से 30 सितंबर तक तिरुचिरापल्ली के लिए अंगनार अन्ना स्पोर्ट्स स्टेडियम नागरकोइल कन्याकुमारी में, 7 सितंबर से 23 सितंबर तक अहमदनगर के लिए महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ, राहुरी अहमदनगर और 6 सितंबर तक और 30 सितंबर से वाराणसी के लिए रणबांकुरे स्टेडियम, वाराणसी (यूपी) में होनी थी।

मौजूदा COVID-19 महामारी की स्थिति के कारण उपरोक्त कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। रैली के आयोजन की नई तारीखों की जानकारी बाद में दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।

योग्य उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र नियत समय पर ऑनलाइन जारी किए जाएंगे। रैली स्थल पर रिपोर्ट करने की तारीख और समय एडमिट कार्ड में दिया जाएगा। उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र का प्रिंट आउट लेना होगा जो आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से लिया जा सकता है।

हर साल भारतीय सेना सोल्जर क्लर्क, सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट / नर्सिंग असिस्टेंट वेटरनरी, सोल्जर क्लर्क / स्टोर कीपर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेड्समैन श्रेणियों के लिए विभिन्न विभागों में उम्मीदवारों की भर्ती के लिए एक भर्ती रैली आयोजित करती है।


Source link