Sarkari Naukri 2022: सीनियर और जूनियर रेजिडेंट पदों के लिए ihbas.delhigovt.nic.in पर अधिसूचना जारी कर दी गई है। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आदार पर किया जाएगा।

IHBAS Recruitment 2022: मानव व्यवहार और संबद्ध विज्ञान संस्थान (IHBAS) ने सीनियर रेजिडेंट और जूनियर रेजिडेंट के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इन पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती सीधे इंटरव्यू के जरिए की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार 15 मार्च 2022 से आईएचबीएएस, दिल्ली कार्यालय में निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

सीनियर रेजिडेंट और जूनियर रेजिडेंट के पदों के लिए 15, 21, 22 और 23 मार्च 2022 को इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 114 पदों को भरा जाएगी, जिसमें सीनियर रेजिडेंट के 58 पद और जूनियर रेजिडेंट के 56 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने वालों की उम्र 40 वर्ष होनी चाहिए।

सीनियर रेजिडेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री (एमडी/एमएस/डीएनबी)/संबंधित विशेषज्ञता में डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं, जूनियर रेजिडेंटके पद के लिए एमसीआई से मान्यता प्राप्त संस्थान/मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। सीनियर रेजिडेंट के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 67,700 से लेकर 2,08,700 रुपए और जूनियर रेजिडेंट को 56,100 से लेकर 1,77,500 रुपए वेतन दिया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन के साथ अपना मूल प्रमाण पत्र, आयु, योग्यता, मार्कशीट, डिग्री, श्रेणी और अनुभव प्रमाण पत्र दिखाना होगा। उम्मीदवारों को संबंधित दस्तावेजों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के एक सेट के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं। इसके अलावा दो पासपोर्ट साइज फोटो और 500 रुपए का आवेदन शुल्क देना होगा।




Source link