IGI Aviation Delhi Recruitment 2022: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एविएशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने ग्राहक सेवा एजेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे, जिसकी लास्ट डेट नजदीक आ गई है। इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2022 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन कर सकते हैं।

आईजीआई एविएशन दिल्ली भर्ती 2022 के तहत ग्राहक सेवा एजेंट के कुल 1095 पदों को भरा जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त बोर्ड से कम से कम 12वीं पास होना चाहिए। नोटिफिकेशन के अनुसार, इस भर्ती के लिए पुरुष और महिला दोनों आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही फ्रेशर भी अप्लाई कर सकते हैं।

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक दिया जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष के बीच मांगी गई है। उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करना होगा, जो 350 रुपये है।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक उम्मीदवार आईजीआई एविएशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की वेबसाइट igiaviationdelhi.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। किसी अन्य मोड से किए गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही आवेदन में किसी प्रकार की गलत जानकारी पाए जाने पर आवेदन पूरी तरह से खारिज किया जा सकता है।

कैसे होगा उम्मीदवारों का चयन
आईजीआई एविएशन दिल्ली भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा में क्वालिफाई करने वाले उम्मीदवार को दिल्ली में कंपनी के पंजीकृत कार्यालय में साक्षात्कार लिए उपस्थित होना होगा। साक्षात्कार का समय कॉल लेटर में के माध्यम से वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।




Source link