इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने ICSI CSEET नवंबर 2020 रिजल्ट की घोषणा आज संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट – icsi.edu पर कर दी है। उम्मीदवार जो आईसीएसआई सीएसईईटी नवंबर 2020 परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट – icsi.edu पर जाएं और अपना रिजल्ट डाउनलोड कर लें। उम्मीदवारों के संदर्भ के लिए ICSI CSEE रिजल्ट 2020 की चेक करने और डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक यहां दिया गया है। ICSI ने 21 नवंबर और 22 नवंबर, 2020 को CS कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CSEET) आयोजित की थी। अब परीक्षा के परिणाम के साथ-साथ एक ई-मार्कशीट जिसमें विषयवार नंबरों हैं, आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आईसीएसआई सीएसईईटी 2020 नवंबर की परीक्षाएं, कोविड-19 महामारी के कारण रिमोट प्रोक्टेड टेस्ट के रूप में 21 नवंबर और 22 नवंबर को आयोजित की गईं। उम्मीदवारों को चार पेपरों में से प्रत्येक में अलग से कम से कम 40 प्रतिशत नंबर और CSEET पास करने के लिए कम से कम 50 प्रतिशत अंक होने चाहिए। हालांकि, गलत उत्तरों के लिए कोई नेगेटिव मार्किंग नहीं है।

How to Check ICSI CSEET Result 2020?

रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं। वेबसाइट के होमपेज पर ICSI CSEET Result Nov 2020 का लिंक दिखाई देगा। उसपर क्लिक करें। क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। अब यहां कैंडिडेट्स को अपनी लॉगिन डिटेल्स डालनी होंगी, जैसे CSEEE रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि आदि। लॉगिन डिटेल्स डालने के बाद सबमिट कर दें। सबमिट करते ही आपका रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर होगा। अब इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंट आउट भी लिया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link