ICMR Recruitment 2022: आईसीएमआर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फील्ड वर्कर और अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है।

ICMR Recruitment 2022: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR)- नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर इम्प्‍लीमेंटेशन रिसर्च ऑफ नॉन कम्यूनिकेबल डिसीज (NIIRNCD) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फील्ड वर्कर और रिसर्च असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 मार्च 2022 को होने वाली लिखित परीक्षा/वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

आईसीएमआर भर्ती 2022 के माध्यम से फील्ड वर्कर और रिसर्च असिस्टेंट के 08 पदों को भरा जाएगा। जिसमें रिसर्च असिस्टेंट के 02 और फील्ड वर्कर के 06 पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा/साक्षात्कार के लिए 28 मार्च 2022 को विधिवत भरे हुए आवेदन, सभी दस्तावेजों और पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आना होगा।

रिसर्च असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सामाजिक विज्ञान / गृह विज्ञान / जन संचार में स्नातक के साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से तीन साल का कार्य अनुभव मांगा गया है। जबकि फील्ड वर्कर के लिए उम्मीदवारों के पास12वीं पास साइंस सब्जेक्ट में और 2 साल का फील्ड एक्सपीरियंस होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईसीएमआर और एनआईआईआरएनसीडी की वेबसाइटों https://main.icmr.nic.in/career-opportunity और https://niirncd.icmr.org.in/recruitment.php से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।




Source link