ICAI CA 2020 नवंबर परीक्षा आज यानी 21 नवंबर, 2020 से शुरू हो रही है। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) पूरे देश में 1085 परीक्षा केंद्रों पर यह परीक्षा आयोजित करेगा। यह परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी। आईसीएआई सीए की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शुरू होगी। कोरोना वायरस की वजह से उम्मीदवारों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए ICAI CA परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। ICAI ने उम्मीदवारों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इस परीक्षा का आयोजन कराएगी। ICAI ने नवंबर की परीक्षा के लिए 30 परीक्षा केंद्रों में बदलाव किया है।

बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए गुजरात सरकार ने 21 नवंबर और 22 नवंबर को राज्य में कर्फ्यू की घोषणा की है। CA 2020 फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल एग्जाम में भाग लेने के इच्छुक उम्मीदवार अपने घरों से आईसीएआई सीए परीक्षा केंद्रों तक जाने के लिए सीए एडमिट कार्ड को ई-पास के रूप में उपयोग कर सकते हैं। ICAI CA की परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के साथ एक वैध फोटो आईडी प्रूफ भी रखना होगा।

उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के स्व-घोषणा पत्र में सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन और आईसीएआई द्वारा दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए अपनी सहमति देनी होगी। उम्मीदवारों को अंडरटेकिंग भी देनी होगी कि वे इस परीक्षा में अपने माता-पिता या अभिभावक की पूर्ण सहमति और अनुमति के साथ उपस्थित हो रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link