IBPS RRB Office Assistant Result 2019-20: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने ऑफिस असिस्टेंट के पद के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। IBPS RRB ऑफिस असिस्‍टेंट मल्‍टीपर्पस परीक्षा अक्टूबर माह में आयोजित की गई थी। परीक्षा के रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर 02 फरवरी 2020 तक उपलब्ध रहेंगे।

जो उम्‍मीदवार मेन्‍स परीक्षा में पास होंगे, उन्हें इंटरव्‍यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्‍यू का आयोजन नोडल क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों द्वारा उचित अधिकारियों के परामर्श से नाबार्ड और आईबीपीएस के सहयोग से किया जाएगा। इंटरव्‍यू 100 अंकों के लिए होगा। इस वर्ष से, सभी आईबीपीएस आरआरबी मेन्स राज्य के क्षेत्रीय भाषाओं में आयोजित किए गए थे। इससे पहले परीक्षा केवल अंग्रेजी और हिंदी में आयोजित किया गया था।

IBPS RRB Office Assistant Result: ऐसे चेक करें रिजल्‍ट
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: होमपेज पर, स्क्रॉलिंग लिंक आईबीपीएस आरआरबी रिजल्‍ट लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: नये पेज पर अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें।
स्‍टेप 4: रिजल्‍ट आपको स्‍क्रीन पर दिखाई देगा, इसे डाउनलोड करें।

रिजल्‍ट अभी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

अंत में चयनित उम्मीदवारों को 15,000 रुपये से 20,000 रुपये प्रति माह का वेतन मिलेगा। इंटरव्‍यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जल्‍द जारी किए जाएंगे। किसी भी ताजा अपडेट के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट को समय समय पर चेक करते रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link