IBPS RRB Office Assistant Result 2020: इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने ऑफिस असिस्टेंट के लिए IBPS RRB रिजल्ट 2020 घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। आरक्षित सूची के तहत अनंतिम आवंटन आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर 22 दिसंबर, 2020 तक उपलब्ध है। संस्थान द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, आरक्षित सूची के तहत अनंतिम आवंटन आफिसर स्केल 1 और ऑफिस असिस्टेंट (मिल्टिपरपज) के पदों के लिए किया जा रहा है, जो प्रत्येक कैटेगरी में संबंधित आरआरबी द्वारा रिक्तियों के आधार पर और किसी विशेष पद के लिए पदों के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान स्टेप्स का पालन करके रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

मेरिट के आधार पर अनंतिम आवंटन लिस्ट फाइनल की गई है। कार्यालय सहायक (बहुउद्देशीय) के लिए, अंतिम आवंटन ऑनलाइन मुख्य परीक्षा में उम्मीदवार के प्रदर्शन और आरआरबी द्वारा रिपोर्ट की गई रिक्तियों के आधार पर किया जाएगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

IBPS RRB Result 2020: How to check

रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
इसके बाद आपको वेबसाइट के होमपेज पर IBPS RRB Result 2020 for Office Assistant link का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा।
अब यहां कैंडिडेट्स को अपनी लॉगिन डिटेल्स डालकर सबमिट करना है।
सबमिट करते ही रिजल्ट आपके सामने होगा।
आप इस लिंक https://ibpsonline.ibps.in/rrbb8oajun19/resprlaoa_jul20/login.php?appid=78fbe0fbacf7d8aa5013cc6ba22022d3 से सीधे अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link