इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सलेक्शन ने IBPS PO रिजल्ट 2020 स्कोरकार्ड जारी कर दिया है। स्कोर सभी उम्मीदवारों द्वारा आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर देखा जा सकता है। स्कोर 13 मार्च, 2021 तक चेक करने के लिए आधिकारिक साइट पर उपलब्ध होंगे। मुख्य परीक्षा परिणाम 18 फरवरी, 2021 को घोषित किया गया था। परिणाम 24 फरवरी, 2021 तक उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध था। परीक्षा 4 फरवरी, 2021 को आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार अपने अंकों की जांच करना चाहते हैं, वे यहां दिए गए इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं।

प्रोबेशनरी ऑफिसर्स / मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए ऑनलाइन मुख्य परीक्षा में 200 नंबर के लिए वस्तुनिष्ठ परीक्षा और 25 नंबर के लिए डिस्क्रिप्टिव परीक्षा शामिल थी। जिन उम्मीदवारों ने मुख्य परीक्षा पास की है उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू की तारीखों की घोषणा जल्द ही आईबीपीएस द्वारा की जाएगी। आईबीपीएस पीओ 2020 भर्ती अभियान देश भर के अलग अलग बैंकों में 1417 पदों को भरेगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 28 अक्टूबर को शुरू हुआ और 11 नवंबर, 2020 को समाप्त हो गया। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

IBPS PO Result 2020: How to check scores

स्कोर चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर आपको IBPS PO Result 2020 score card link मिल जाएगा। उस पर क्लिक करें।
क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। अब कैंडिडे्टस को अपनी जरूरी डिटेल्स डालनी होंगी। डिटेल्स डालने के बाद सबमिट कर दें।
अब आपका स्कोर कार्ड आपके सामने खुल जाएगा। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link