IAF Group C Recruitment 2021: भारतीय वायुसेना में सेवाएं देने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। भारतीय वायुसेना ने ‘ग्रुप सी’ सिविलियन पदों पर भर्ती निकाली है।

इसके लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। ये भर्ती एलडीसी, एमटीएस, कुक, फायरमैन और ड्राइवर समेत कई पदों के लिए है।

जिन अभ्यर्थियों का चयन होगा, उनकी नियुक्ति उत्तर प्रदेश के आगरा में होगी। इस भर्ती का विज्ञापन रोजगार समाचार में प्रकाशित हुआ था। इसके जारी होने की तारीख 30 अक्टूबर 2021 है और इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 29 नवंबर 2021 है।

अगर डिटेल में भर्ती की बात की जाए तो मुख्यालय मध्य वायु कमान में एलडीसी के लिए 1 पद और एमटीएस के लिए 3 पद खाली हैं। वहीं मुख्यालय पूर्वी वायु कमान में सीएमटीडी (ओजी) के लिए 2 पद, अधीक्षक (स्टोर) के लिए 1 पद और एलडीसी के लिए 2 पद खाली हैं।

वहीं मुख्यालय दक्षिण पश्चिमी कमान के लिए एक पद कुक का खाली है। मुख्यालय प्रशिक्षण कमान में सीएमटीडी (ओजी) के 13 पद हैं।

मुख्यालय पश्चिमी वायु कमान में एमटीएस का एक पद, कुक का एक पद और एलडीसी के 2 पद हैं। इसमें सीएमटीडी (ओजी) के 5 पग और बढ़ई (एसके) का एक पद है।

वहीं मुख्यालय रखरखाव कमान में एलडीसी के 4 पद, सीएमटीडी (ओजी) के 25 पद, एमटीएस के 14 पद, फायरमैन का एक पद और कुक के 3 पद हैं।

रोजगार समाचार के लिए यहां क्लिक करें।

The post IAF Group C Recruitment 2021: भारतीय वायुसेना में ग्रुप सी के लिए निकली भर्ती, 29 नवंबर है आवेदन की आखिरी तारीख appeared first on Jansatta.


Source link