IAF Airmen Result 2022: सेंट्रल एयरमैन सिलेक्शन बोर्ड जल्द ही भारतीय वायु सेना एयरमैन पोस्ट की भर्ती के लिए परीक्षा परिणाम जारी करने जा रहा है। उम्मीदवार airmenselection.cdac.in से परिणाम चेक कर सकते हैं।

IAF Airmen Result 2022: सेंट्रल एयरमैन सिलेक्शन बोर्ड (CASB) एयरमैन पोस्ट की भर्ती के लिए योजित की गई परीक्षा का परिणाम जल्द जारी करने वाला है। बोर्ड ने एयरमैन पोस्ट के लिए देश भर में 12 से 18 जुलाई 2021 को ग्रुप X और Y परीक्षा आयोजित की थी।

जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी, वे अपना परिणाम भारतीय वायुसेना की आधिकारिक वेबसाइट airmenselection.cdac.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे। पहले यह परीक्षा परिणाम 31 जनवरी 2022 को घोषित किया जाना था, जो प्रशासनिक कारणों से विलंबित हो गया।

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए नियमित रूप से अपने ईमेल और सीएएसबी वेब पोर्टल की जांच करते रहें। एयरमैन परीक्षा परिणाम केवल airmenselection.cdac.in पर ऑनलाइन जारी किया जाएगा। IAF एयरमेन उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पंजीकृत ईमेल आईडी और पासवर्ड के साथ लॉग इन करके अपना परिणाम देख सकेंगे।

चरण 1 में क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार चरण 2 परीक्षा में उपस्थित होने के लिए पात्र होंगे और आधिकारिक वेबसाइट से चरण 2 के लिए एयरमेन प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। परीक्षा की तारीख और समय के बारे में उम्मीदवारों को नियत समय पर सूचित किया जाएगा।

रिजल्ट कैसे चेक करें?
आधिकारिक वेबसाइट airmenselection.cdac.in पर जाएं।
होमपेज पर ‘IAF Airmen Result 2022’ लिंक पर क्लिक करें।
चयनित उम्मीदवारों की सूची स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
अपनी जानकारी दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
IAF Airmen Result 2022 डाउनलोड करें।




Source link