HURL Executive Recruitment 2022: हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड (HURL) ने एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत चीफ मैनेजर, मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और ऑफिसर समेत 179 पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की गई है। आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार, 11 मई 2022 तक आवेदन जमा कर सकते हैं।

HURL Executive Recruitment 2022: इन पदों पर होगी भर्ती
चीफ मैनेजर- 14
मैनेजर- 36
असिस्टेंट मैनेजर- 57
ऑफिसर- 29
इंजीनियर – 42
कंपनी सेक्रेटरी – 01

HURL Executive Recruitment 2022: शैक्षिक योग्यता
चीफ मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास B.Sc/ M.Sc/ MBA/ PGDBM/ PGDM में डिग्री होनी चाहिए। मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीए / पीजीडीबीएम / पीजीडीएम में डिग्री होनी चाहिए। इंजीनियर के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

HURL Executive Recruitment 2022: चयन मानदंड
मार्केटिंग ऑफिसर का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा। इसके अलावा अनुभव की आवश्यकता वाले अन्य सभी पदों के लिए चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से होगा। व्यक्तिगत साक्षात्कार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग / ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित किया जा सकता है।

HURL Executive Recruitment 2022: HURL कार्यकारी भर्ती 2022 आवेदन पत्र
उपरोक्त निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को एचयूआरएल वेबसाइट http://www.hurl.net.in के करियर अनुभाग में उपलब्ध पंजीकरण प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन करना होगा। बता दें कि आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 11 मई 2022 है।




Source link