HPPSC Prelims Exam Date 2022 Postponed: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने नायब तहसीलदार के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी है। आयोग 15 मई 2022 को अस्थायी रूप से नायब तहसीलदार के पद के लिए प्रारंभिक स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित करने वाला था, जिसे आयोग ने अब स्थगित कर दिया है।

उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर जाकर नायब तहसीलदार पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा से संबंधित शॉर्ट नोटिस देख सकते हैं। नोटिस के अनुसार, आयोग ने नायब तहसीलदार पद के लिए निर्धारित अस्थायी प्रारंभिक परीक्षा तिथि को स्थगित कर दिया है।

जल्द जारी होगी नई डेट
शॉर्ट नोटिस में कहा गया है, “नायब तहसीलदार पद के लिए 15- 05-2022 को होने वाली प्रारंभिक परीक्षा को प्रशासनिक कारणों से आयोजित नहीं की जाएगी। नायब तहसीलदार (प्रारंभिक) परीक्षा के आयोजन की अगली तारीख को नियत समय में अधिसूचित किया जाएगा।

इन शहरों में होना थी परीक्षा
बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और पर्सनालिटी टेस्ट के आधार पर किया जाना था। यह प्रिलिमनरी परीक्षा शिमला, मनाली, सुंदर नगर, कांगड़ा, धर्मशाला, पालमपुर, सोलन, बिलासपुर, कुल्लू, चंबा और हमीरपुर सहित अन्य कई शहरों में आयोजित होनी थी।

जिन उम्मीदवारों को नायब तहसीलदार पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित होना है, वे नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से नोटिस चेक कर सकते हैं।

नोटिस कैसे डाउनलोड करें
एचपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट- hppsc.hp.gov.in पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध WHAT’S NEW अनुभाग पर जाएं।
नायब तहसीलदार (पीआरएलएम) परीक्षा से संबंधित स्थगन नोटिस के लिंक पर क्लिक करें।
एक नई विंडो खुलेगी जहां आपको पीडीएफ मिलेगा।
अपने भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड कर लें।




Source link