HP GDS Recruitment 2020-21: हिमाचल प्रदेश (HP), पोस्टल सर्कल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के पद के लिए परिणाम जारी किया है। उम्मीदवार HP Post Office GDS Result को India Post की ऑफिशियल वेबसाइट – appost.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश के लिए इंडिया पोस्ट द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की एक मेरिट सूची तैयार की गई है। उम्मीदवार सीधे लिंक के माध्यम से एचपी पोस्टल सर्कल जीडीएस परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश के विभिन्न डिविजन जैसे ऊना, सोलन, शिमला, रामपुर बुशहर, मंडी, हमीरपुर, धर्मशाला, देहरा गोपीपुर और चंबा के विभिन्न डिवीजन जैसे शाखा पोस्ट मास्टर (बीपीएम), सहायक शाखा पोस्ट मास्टर और ग्रामीण डाक सेवक के लिए कुल 632 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है।

HP GDS Result 2020: ऐसे देखें रिजल्ट
स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार India Post की ऑफिशियल वेबसाइट appost.in पर जाएं।
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: HP Post Office GDS Result PDF आपके सिस्टम में डाउनलोड हो जाएगा।
स्टेप 4: HP Post Office GDS Result PDF फाइल खोलें
स्टेप 5: चयनित उम्मीदवारों के विवरण की जाँच करें

HP GDS Result PDF के अनुसार – “चयन आवेदन किए गए पद के उम्मीदवारों की योग्यता पर आधारित है। चयन केवल मूल प्रमाण पत्रों के सत्यापन और भर्ती प्राधिकरण द्वारा स्वीकृति के अधीन है ”। हिमाचल प्रदेश (HP) पोस्टल सर्कल ने 07 अक्टूबर से 06 नवंबर 2020 तक 634 ग्रामीण डाक सेवक (GDS) पदों के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link