HAL Recruitment 2022: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने बैंगलोर के एचएएल स्कूलों में 21 शिक्षण रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

HAL Recruitment 2022: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए शिक्षकों की भर्ती करने जा रहा है। एचएएल ने बैंगलोर में CBSE / ICSE से जुड़े अपने स्कूलों लिए योग्य शिक्षकों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ये भर्तियां 5 वर्ष के कार्यकाल के लिए की जाएगी, जिसे प्रबंधन की आवश्यकता अनुसार आगे बढ़ाया जा सकता है।

इच्छुक उम्मीदवार को इन पदों के लिए आवेदन कर के लिए 250 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। बता दें कि ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 20 फरवरी, 2022 है। जो उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन भरने होंगे।

यह भर्ती अभियान कन्नड़, हिंदी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, सामाजिक अध्ययन, भूगोल, कंप्यूटर विज्ञान, शारीरिक शिक्षा और संगीत विषयों के तहत 21 प्रशिक्षित स्नातक शिक्षकों, नर्सरी और प्राथमिक शिक्षकों के रिक्त पदों के लिए चलाया जा रहा है। उम्मीदवारों के पास अंग्रेजी में अच्छा संचार कौशल होना चाहिए।

उम्मीदवार एचएएल शिक्षा समिति की वेबसाइट http://www.halec.co.in, एचएएल स्कूल की वेबसाइट http://www.halnewpublicschool.co.in या एचएएल की आधिकारिक वेबसाइट http://www.halindia.co.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को भर्ती विज्ञापन में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करना चाहिए।

चयन प्रक्रिया
शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा (डब्ल्यूटी) के माध्यम से किया जाएगा, जिसके बाद सभी पदों के लिए साक्षात्कार होगा। एचएएल द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ईमेल या टेलीफोन के माध्यम से साक्षात्कार के लिए तारीख, समय और स्थान के साथ सूचित किया जाएगा।




Source link