Gujarat Metro Recruitment 2022: गुजरात मेट्रो रेल में नौकरी करने का आज आखिरी मौका है। मेट्रो ने सिविल के जिन पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी, उसपर आज ऑनलाइन आवेदन भरने का अंतिम दिन है। इच्छुक उम्मीदवार गुजरात मेट्रो रेल की आधिकारिक वेबसाइट gujaratmetrorail.com के माध्यम से समय रहते आवेदन कर सकते हैं।

Gujarat Metro Recruitment 2022: इन पदों पर होगी भर्ती
इस भर्ती अभियान के तहत सिविल के कुल 20 पदों को भरा जाएगा। जिसमें से मैनेजर के 04 पद, असिस्टेंट मैनेजर के 01 पद, एडिशनल जनरल मैनेजर के 02 पद, जूनियर इंजीनियर के 02 पद, ज्वाइंट जनरल मैनेजर के 04 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर के 03 पद, असिस्टेंट सेक्शन इंजीनियर के 02 पद और मेंटेनर के 02 पद शामिल हैं।

Gujarat Metro Recruitment 2022: कौन कर सकता है आवेदन
एडिशनल जनरल मैनेजरके पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीई/बी.टेक. सिविल इंजीनियरिंग की डिगेरी होनी चाहिए। एडिशनल जनरल मैनेजर के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में बीई / बीटेक और ज्वाइंट जनरल मैनेजर (सिविल) के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बीई / बी.टेक मांगा गया है। उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Gujarat Metro Recruitment 2022: आवेदन कैसे करें?
कंपनी की वेबसाइट पर https://www.gujaratmetrorail.com/careers/ पर जाए।
इसके बाद संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
सभी आवश्यक जानकारी भरें।
दस्तावेजों की पीडीएफ फाइल अपलोड करें।
आवेदन पत्र जमा करें।
भविष्य के लिए आवेदन पत्र को डाउनलोड कर लें।




Source link