BECIL Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने भोपाल के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। आवश्यक योग्यता रखने वाले पात्र उम्मीदवार 21 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 86 रिक्तियों को भरा जाएगा। इसमें मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन (एमटीआर) के 34 पद, टेक्निकल असिस्टेंट/ टेक्नीशियन के 41 पद, केशियर के 06 पद, सीनियर मैकेनिक का 01 पद रेडियोग्राफिक टेक्नीशियन ग्रेड II का 01 पद और लैब अटेंडेंट ग्रेड II के 03 पद शामिल हैं।

उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता
लैब अटेंडेंट: किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12 वीं /डिप्लोमा।
कैशियर: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स में डिग्री।
सीनियर मैकेनिक: किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से 10 वीं /आईटीआई/डिप्लोमा।
अन्य पद: किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से बी.एससी./कक्षा 12 वीं /डिप्लोमा।

जानें कितना मिलेगा वेतन
बता दें कि मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 23,550 रुपये, कैशियर के पद के लिए 23,550 रुपये, सीनियर मैकेनिक के पद के लिए 23,550 रुपये, टेक्निकल असिस्टेंट/ टेक्नीशियन के पद के लिए 33,450 रुपये, रेडियोग्राफिक टेक्नीशियन के लिए 33,450 रुपये और लैब अटेंडेंट के पदों के लिए उम्मीदवारों को 19,900 रुपये वेतन दिया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार को आपना आवेदन सिर्फ आधिकारिक वेबसाइट http://www.becil.com या https://becilregistration.com के माध्यम से करना होगा। इसके लिए उनके पास वैध व्यक्तिगत ई-मेल आईडी होना आवश्यक है। यदि किसी उम्मीदवार के पास व्यक्तिगत ई-मेल आईडी नहीं है, तो उसे ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अपनी नई ई-मेल आईडी बना लें।




Source link