GMCH Recruitment 2022: सीनियर रेजिडेंट पद के लिए उम्मीदवारों के पास पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल डिग्री होनी चाहिए। इसके लिए उम्मीदवारों को सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही जमा करना होगा।

GMCH Recruitment 2022: सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, चंडीगढ़ (Government Medical College & Hospital Chandigarh) ने सीनियर रेजिडेंट पदों (Senior Resident Vacancy) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.gmch.gov.in पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, 07 मार्च 2022 को आवेदन प्रक्रिया बंद हो जाएगी। सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए लिखित परीक्षा 23 मार्च 2022 को आयोजित की जाएगी। GMCH Chandigarh Recruitment 2022 के तहत सीनियर रेजिडेंट के कुल 94 पदों को भरा जाएगा। इस पद पर चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपए वेतन दिया जाएगा।

जीएमसीएच चंडीगढ़ भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों के पास अधिसूचना में उल्लिखित अतिरिक्त योग्यता के साथ स्नातकोत्तर मेडिकल डिग्री यानी (M.D/M.S./M.D.S/D.M./M.Ch/DNB) होनी चाहिए। यदि ऐसे उम्मीदवार भर्ती के लिए उपलब्ध नहीं हैं, तो स्नातकोत्तर डिप्लोमा वाले उम्मीदवारों पर विचार किया जा सकता है।

नौकरी के लिए आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट यानी http://www.gmch.gov.in से 07 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों से 500 रुपए और एससी श्रेणी से 250 रुपए आवेदन शुल्क लिया जाएगा। उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार इस पद के लिए उम्मीदवारों की सिर्फ ऑनलाइन मोड के माद्यम से ही आवेदन करना होगा। किसी भी अन्य माध्यम से किए गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिसूचना अधिसूचना पढ़ सकते हैं।




Source link