Gauhati High Court Recruitment 2022: गुवाहाटी हाईकोर्ट में सीनियर टेक्निकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार गुवाहाटीहाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट ghcitanagar.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि इस पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मई, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 15 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है। उम्मीदवारों की नियुक्ति एक वर्ष की अवधि के लिए की जाएगी।

पात्रता मापदंड
सीनियर टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमसीए/बीई/बीटेक होना चाहिए। इसके अलावा भौतिकी/गणित/सांख्यिकी में मास्टर डिग्री के साथ सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कंप्यूटर विज्ञान में पीजी डिप्लोमा होना चाहिए।

कितना मिलेगा वेतन
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 45,000 रुपये वेतन दिया जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। दिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवीरों को आयु सीमा में 10 साल की छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले एपीएसटी/ एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये और अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये रखा गया है।

कहां आवेदन करें
उम्मीदवारों को अपना भरा हुआ आवेदन पत्र नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर डाक के माद्यम से भेजना होगा।
उम्मीदवारों को आवेदन पत्र “रजिस्ट्रार कार्यालय, गुवाहाटी हाई कोर्ट, ईटानगर परमानेंट बेंच, नाहरलागुन, अरुणाचल प्रदेश- 791110” पर भेजना होगा।




Source link