ESIC Recruitment 2022: एम्पलाई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने डॉक्टर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार ESIC Doctor Recruitment 2022 के लिए निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

ESIC Job 2022: इतना मिलेगा वेतन
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सीनियर रेजिडेंट के 13 पद, सीनियर रेजिडेंट (कांट्रेक्चुअल) के 11 पद, स्पेशलिस्ट के 1 पद और सुपर स्पेशलिस्ट के 3 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सीनियर रेजिडेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपए और स्पेशलिस्ट पदों के लिए 1,30,797 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

ESIC Notification 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता
सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से MBBS और संबंधित विषय में पोस्टग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं, स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 70 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ESIC Vacancy 2022: इस तारीख को होगा इंटरव्यू
सीनियर रेजिडेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यह इंटरव्यू 23 जून और 24 जून 2022 को आयोजित किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link