ESIC Notification 2022: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 177000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

ESIC Recruitment 2022: एम्प्लॉई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल, अलवर, राजस्थान ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सीनियर रेज़िडेंट सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ESIC Alwar Recruitment 2022 के लिए 4 मार्च 2022 को अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से प्रोफेसर के 12 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 19 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के 18 पद, सुपर स्पेशलिस्ट के 6 पद और सीनियर रेज़िडेंट के 54 पदों पर भर्ती की जाएगी। प्रोफेसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 177000 रुपए, एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए 116000 रुपए और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए 101000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। वहीं, सीनियर रेज़िडेंट पद के लिए उम्मीदवारों को 67700 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

फैकल्टी और सुपर स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 69 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं, सीनियर रेज़िडेंट पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। इसके अलावा सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित स्पेशलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार ESIC Faculty, Super Specialist and Senior Resident Recruitment 2022 के लिए 4 मार्च 2022 को निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को 225 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link