ESIC Latest Vacancy 2022: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1 लाख रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

ESIC Recruitment 2022: एम्प्लॉई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने स्पेशलिस्ट और सीनियर रेज़िडेंट पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ESIC Specialist Recruitment 2022 के लिए आयोजित वॉक इन इंटरव्यू के लिए निर्धारित पते पर उपस्थित हो सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से स्पेशलिस्ट के 8 पद और सीनियर रेज़िडेंट के 16 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। फुल टाइम स्पेशलिस्ट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1 लाख रुपए महीने तक वेतन दिया जाएगा। जबकि, सीनियर रेज़िडेंट पद के लिए 86000 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एमबीबीएस और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, सीनियर रेजिडेंट पद के लिए संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 67 साल और सीनियर रेज़िडेंट पद के लिए 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़े विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार ESIC Senior Resident Recruitment 2022 के लिए मेडिकल सुपरिंटेंडेंट, ईएसआईसी हॉस्पिटल, रुद्रपुर, उत्तराखंड में सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ 9 फरवरी 2022 को सुबह 9:00 बजे से 11:00 के बीच इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link