ESIC Recruitment 2021: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 12 के तहत 78,800 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

ESIC Recruitment 2021: एम्प्लॉई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने हिमाचल प्रदेश, ओडिशा और तमिलनाडु में स्पेशलिस्ट ग्रेड 2 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ESIC Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन 1 नवंबर 2021 तक भेज सकते हैं। यह भर्ती नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर उपलब्ध है।

इस प्रक्रिया के माध्यम से स्पेशलिस्ट ग्रेड 2 (सीनियर स्केल) के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी। जबकि, स्पेशलिस्ट ग्रेड 2 (जूनियर स्केल) के 45 पदों पर भर्ती की जाएगी। सीनियर स्केल पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 12 के तहत 78,800 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, जूनियर स्केल पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 11 के तहत 67,700 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

Constable Recruitment 2021: कॉन्स्टेबल के 10459 पदों पर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, स्पेशलिस्ट ग्रेड 2 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मेडिकल डिग्री और संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता के अलावा उम्मीदवार के पास 5 साल का अनुभव भी होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 1 नवंबर 2021 को 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। ‌

DRDO Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन जारी, यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

सीनियर ग्रेड 2 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन सेलेक्शन बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जूनियर स्केल और सीनियर स्केल पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 1 नवंबर 2021 तक भेज सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।


Source link