ESIC Recruitment 2021: एंप्लाइज स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) पटना ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, ईएसआईसी ने कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर फैकल्टी और सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए योग्य उम्मीदवार 3 जून 2021 को होने वाले वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 जून 2021 है। वहीं, वॉक इन इंटरव्यू 3 जून 2021 को आयोजित कराया जाएगा। बता दें कि यह इंटरव्यू कॉलेज काउंसिल रूम, ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल, बिहटा, पटना, बिहार – 801103 पर आयोजित कराया जाएगा। इस प्रक्रिया के माध्यम से प्रोफेसर के 2 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 6 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के 5 पद और सीनियर रेज़िडेंट के 24 पद भरे जाएंगे।

सैलरी की बात करें तो प्रोफेसर को 2,30,100 रुपए, एसोसिएट प्रोफेसर को 1,50,800 रुपए, सहायक प्रोफेसर और सीनियर रेज़िडेंट को 1,31,300 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपने भरे हुए आवेदन को 2 जून 2021 की शाम 4 बजे तक या उससे पहले ईएसआईसी की ई-मेल आईडी: dean-bihta.bh@esic.nic.in पर भेज सकते हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवार ईएसआईसी की ओर से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें। नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा। आवेदन में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link