EIL Recruitment 2022: इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL), दिल्ली ने जूनियर ड्राफ्ट्समैन पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार EIL Junior Draftsman Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर 18 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

60 पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से विभिन्न डिसिप्लिन में जूनियर ड्राफ्ट्समैन के कुल 60 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, ग्रेड II‌ के 27 पद और ग्रेड I के 33 पद शामिल हैं। जूनियर ड्राफ्ट्समैन ग्रेड I पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 26500 रुपए से 115000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, जूनियर ड्राफ्ट्समैन ग्रेड II पदों के लिए उम्मीदवारों को 25000 रुपए से 1 लाख रुपए महीने तक वेतन मिलेगा।

यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ऐसे होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार EIL Junior Draftsman Job 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर 18 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link