ECIL Recruitment 2022: भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निगम (Electronics Corporation of India, ECIL) ने ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (Graduate Engineer Trainees) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है। ईसीआईएल जीईटी भर्ती गेट 2022 स्कोर के आधार पर की जाएगी।

ऑनलाइन आवेदन लिंक आज (23 अप्रैल 2022) से लिंक एक्टिव हो गया है। इस पद के लिए उम्मीदवार 14 मई 2022 तक आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 25 साल होनी चाहिए। बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के कुल 40 पदों को भरा जाएगा।

इन पदों पर होगी भर्ती
ईसीई- 21 पद
यांत्रिक- 10 पद
सीएसई- 9 पद

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (जीईटी) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ईसीई, मैकेनिकल और सीएसई के अनुशासन में एआईसीटीई या भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीई / बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों को डिग्री में न्यूनतम 65% अंक प्राप्त किया होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार ईसीआईएल की वेबसाइट पर 23 अप्रैल से 14 मई 2022 तक दोपहर 2 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। ईसीआईएल जीईटी अधिसूचना रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित की गई है। इसको लेकर विस्तृत अधिसूचना जल्द ही ईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।




Source link