DU Recruitment 2022: आवेदन की प्रक्रिया जारी है और आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स के पास 20 मार्च तक का समय है।

DU Recruitment 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। ये भर्ती गैर-शिक्षण कर्मचारियों के 30 रिक्त पदों के लिए की जा रही है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट recssc.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन की प्रक्रिया जारी है और आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स के पास 20 मार्च तक का समय है। आवेदन करने के लिए कैंडीडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम-से-कम 55 प्रतिशत अंको के साथ एलएलबी, एमबीए, सीए, या एमफिल, पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए।

आवेदन के लिए कैंडीडेट्स की अधिकतम आयु 27,30 व 35 साल है। इसकी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और नोटिफिकेशन को चेक करें।

कैंडीडेट्स का चयन लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा। रिक्त पदों पर आवेदन करने वाले कैंडीडेट्स को आवेदन शुल्क भी देना होगा। अनारक्षित, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपए है। वहीं एससी,एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपए है। पीडब्ल्यूबीडी और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर लें क्योंकि आखिरी समय में वेबसाइट पर ट्रैफिक लोड बढ़ने की वजह से आवेदन करने में समस्या आ सकती है।




Source link