DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌सभी योग्य उम्मीदवार DSSSB Manager Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 20 अप्रैल 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 मई 2022 निर्धारित की गई है।

दिल्ली के विभिन्न विभागों में भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट आर्किविस्ट के 6 पद, मैनेजर (सिविल) के 1 पद, शिफ्ट इंचार्ज के 8 पद, मैनेजर (मैकेनिकल) के 24 पद, मैनेजर (ट्राफिक) के 13 पद, प्रोटेक्शन ऑफिसर के 23 पद, डिप्टी मैनेजर (ट्राफिक) के 3 पद, पंप ड्राइवर / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिक ड्राइवर / मोटर मैन / इलेक्ट्रिक मिस्त्री के 68 पद, मैनेजर (आईटी) के 1 पद, फिल्टर सुपरवाइजर के 18 पद, मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के 1 पद और बैक्टेरियोलॉजिस्ट के 2 पद शामिल हैं।

10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट के लिए मौका
दिल्ली में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के लिए 10वीं पास से लेकर डिग्री / पोस्टग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा सर्टिफिकेट रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल निर्धारित की गई है। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इस वेबसाइट पर करना होगा आवेदन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार DSSSB Vacancy 2022 के लिए 20 अप्रैल से 9 मई 2022 तक dsssbonline.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 100 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link