DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने दिल्ली जल बोर्ड और दिल्ली परिवहन निगम सहित विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ‌सभी उम्मीदवार DSSSB Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर आज यानी 20 अप्रैल 2022 से 9 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

DSSSB Vacancy 2022: इन पदों पर भर्ती
इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट आर्किविस्ट के 6 पद, मैनेजर (सिविल) के 1 पद, शिफ्ट इंचार्ज के 8 पद, मैनेजर (मैकेनिकल) के 24 पद, मैनेजर (ट्राफिक) के 13 पद, प्रोटेक्शन ऑफिसर के 23 पद, डिप्टी मैनेजर (ट्राफिक) के 3 पद, पंप ड्राइवर / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिक ड्राइवर / मोटर मैन / इलेक्ट्रिक मिस्त्री के 68 पद, मैनेजर (आईटी) के 1 पद, फिल्टर सुपरवाइजर के 18 पद, मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के 1 पद और बैक्टेरियोलॉजिस्ट के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी।

How to apply for DSSSB Various Posts Recruitment 2022

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाएं।

स्टेप 2: फिर जिन उम्मीदवारों का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है, वह‌ पहले रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करें।

स्टेप 3: फिर जन्मतिथि और पासवर्ड आदि के माध्यम से लॉगिन करें।

स्टेप 4: इसके बाद पोस्ट को चुनें और आवेदन के लिए मांगी गई सभी आवश्यक जानकारी भरें और दस्तावेज अपलोड करें।

स्टेप 5: आवेदन पत्र जमा करने के बाद ऑनलाइन आवेदन शुल्क भरें। अब आप अपना आवेदन पत्र डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

DSSSB Recruitment 2022: इस आधार पर होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




Source link