DSSSB Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स और लॉ की डिग्री होनी चाहिए।

DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने विभिन्न विभागों में लीगल असिस्टेंट सहित पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DSSSB Legal Assistant Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर 10 जनवरी 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 फरवरी 2022 निर्धारित की गई है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से दिल्ली फायर सर्विस, दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन और दिल्ली पॉल्यूशन कंट्रोल कमिटी सहित अन्य विभागों में असिस्टेंट लॉ ऑफिसर / लीगल असिस्टेंट के कुल 26 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 20 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 4 पद और अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 2 पद शामिल हैं।

UPPCL Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन जारी, इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन

लीगल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स और लॉ की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 18/21 – 27/30/35 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPSSSC Lekhpal Notification 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 8000 से अधिक पदों पर भर्ती

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। टियर 1 परीक्षा में उम्मीदवारों से कुल 200 अंकों के 200 ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल पूछे जाएंगे। इन सवालों को हल करने के लिए उम्मीदवारों को 2 घंटे का समय दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार DSSSB Assistant Law Officer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर 10 जनवरी से 9 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।




Source link