DSSSB Exam Date 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख घोषित कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन किया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in के माध्यम से परीक्षा का नोटिस चेक कर सकते हैं।

DSSSB Exam 2022: इस तारीख को होगी परीक्षा
आधिकारिक सूचना के अनुसार, असिस्टेंट इंजीनियर और लीगल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 20 जून 2022 को आयोजित की जाएगी। वहीं, जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल / सेक्शन ऑफिसर इलेक्ट्रिकल) पदों के लिए लिखित परीक्षा 22 जून और जूनियर इंजीनियर (सिविल / सेक्शन ऑफिसर) पदों के लिए 27 जून, 28 जून और 29 जून को होगी।

DSSSB Admit Card 2022: यहां मिलेगा एडमिट कार्ड
दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड द्वारा आयोजित इन परीक्षाओं में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड भी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर तय समय के अंदर अपलोड कर दिया जाएगा। इस परीक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भी भेजी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह अपना मेल आईडी और मोबाइल नंबर अपडेट कर लें।

DSSSB Recruitment 2022: इन पदों पर होगी भर्ती
इस प्रक्रिया के माध्यम से दिल्ली जल बोर्ड सहित अन्य सरकारी विभागों में सिविल, इलेक्ट्रिकल और सेक्शन ऑफिसर इलेक्ट्रिकल डोमेन में जूनियर इंजीनियर के 688 पदों पर भर्ती की जाएगी। वहीं, असिस्टेंट इंजीनियर के 161 पदों पर भर्ती होगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




Source link