DSSSB Admit Card 2021: बोर्ड द्वारा टीजीटी कंप्यूटर साइंस, टीजीटी स्पेशल एजुकेशन, स्टेनो हिंदी और अन्य पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जा चुकी है।

DSSSB Admit Card 2021: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने जूनियर असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड अपने आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। जिन उम्मीदवारों में जूनियर असिस्टेंट पद के लिए आवेदन किया था, वह बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in के माध्यम से DSSSB Junior Assistant Admit Card डाउनलोड कर सकते हैं।

बोर्ड द्वारा जूनियर असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में कुल 200 नंबर के 200 ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल पूछे जाते हैं और पेपर हल करने के लिए उम्मीदवारों को 2 घंटे का समय दिया जाता है। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें। भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download DSSSB Admit Card 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: फिर ‘ Download Admit Card for Online CBT Exam Dated on 21.08.2021 for Post Code 95/20’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: इसके बाद आपके सामने एक नया विंडो खुल जाएगा। यहां अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि भरें

स्टेप 4: आवश्यक जानकारी भरने के बाद लॉगिन बटन पर क्लिक करें।

स्टेप 5: अब आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) द्वारा टीजीटी कंप्यूटर साइंस, टेक्निकल असिस्टेंट, केयरटेकर, टीजीटी स्पेशल एजुकेशन, स्टेनो हिंदी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए टियर 1 लिखित परीक्षा 1 अगस्त, 2 अगस्त, 7 अगस्त, 8 अगस्त और 14 अगस्त 2021 को आयोजित की गई थी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।


Source link