DRDO MTS परीक्षा 2021, 1817 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी। इसके लिए नोटिफिकेशन दिसंबर 2019 में ही जारी कर दिया गया था।

DRDO MTS Exam Date 2021: रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन, मल्टी टास्किंग स्टाफ या डीआरडीओ एमटीएस एग्जाम डेट 2021 जल्द ही परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था द्वारा घोषित किए जाने की उम्मीद है। हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह संभावना है कि परीक्षा की तारीख की घोषणा नवंबर, 2021 में ही की जाएगी। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर एग्जाम की तारीक चेक कर सकते हैं।

डीआरडीओ एमटीएस एग्जाम की तारीख 2021 परीक्षा के आयोजन से कम से कम 20 दिन पहले घोषित होने की संभावना है। हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उस पर आधिकारिक पुष्टि की इंतजार है। इससे पहले, DRDO ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा था कि COVID-19 महामारी के कारण MTS परीक्षा में देरी हुई है। उम्मीदवारों को सलाह दी गई थी कि वे परीक्षा के अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

Teacher Recruitment 2021: टीचर के इन पदों पर निकलीं सैनिक स्कूल में नौकरी

DRDO MTS परीक्षा 2021, 1817 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी। इसके लिए नोटिफिकेशन दिसंबर 2019 में ही जारी कर दिया गया था। परीक्षा कुल 90 मिनट की अवधि के लिए ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। स्क्रीनिंग के लिए सीबीटी में जनरल इंटेलिजेंस एंड रीजनिंग एबिलिटी, जनरल अवेयरनेस एंड क्वांटिटेटिव एप्टीट्यूड एंड न्यूमेरिकल एबिलिटी सेक्शन होंगे।

JNV Admission 2022: जवाहर नवोदय विद्यालय में इस क्लास में एडमिशन के लिए आगे बढ़ी तारीख, ये है आवेदन करने का तरीका

DRDO MTS Exam Date 2021
टियर 1 पेपर की परीक्षा की तारीख नवंबर में और शुरू होने से कम से कम 20 दिन पहले घोषित होने की संभावना है।
टियर 1 परीक्षा आयोजित होने के बाद, टियर 2 पेपर भी आयोजित किया जाएगा, टियर 2 एग्जाम में वे कैंडिडे्टस शामिल होंगे जो टियर 1 परीक्षा में पास होंगे।
एक बार परीक्षा की तारीखों की घोषणा हो जाने के बाद, परीक्षा के दिन के लिए DRDO MTS एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया जाएगा। एग्जाम के लिए कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड अपने साथ लेकर जाना होगा।


Source link