DDA Recruitment 2022: दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने सलाहकार के पांच पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 फरवरी, 2022 है।

DDA Recruitment 2022: दिल्ली विकास प्राधिकरण (Delhi Development Authority) ने सलाहकार पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 फरवरी, 2022 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dda.org.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के तहत सलाहकार (सीनियर लैंडस्केप आर्किटेक्ट) के दो पदों पर भर्ती की जाएगी। इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को प्रति माह 65 हजार रुपये वेतन दिया जाएगा। जबकि, सलाहकार (लैंडस्केप आर्किटेक्ट) के तीन पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को हर महीने 45 हजार रुपये वेतन दिया जाएगा।

पात्रता मापदंड
सलाहकार (सीनियर लैंडस्केप आर्किटेक्ट): उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लैंडस्केप आर्किटेक्चर में 02 साल का पूर्णकालिक स्नातकोत्तर डिग्री या मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से आर्किटेक्चर में 05 साल का पूर्णकालिक स्नातक डिग्री होना चाहिए।
सलाहकार (लैंडस्केप आर्किटेक्ट): उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लैंडस्केप आर्किटेक्चर में मास्टर डिग्री या समकक्ष या आर्किटेक्चर में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें
इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। लास्ट डेट के बाद या निर्धारित प्रारूप में नहीं होने पर आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों को इस भ्ती के संबंध में अधिक जानकारी के लिए डीडीए की वेबसाइट देखने की सलाह दी जाती है।




Source link