CURAJ Recruitment 2022: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान (CURAJ) ने नॉन-टीचिंग स्टाफ के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार CURAJ Recruitment 2022 के लिए 10 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि उम्मीदवार आवेदन की हार्ड कॉपी 17 जून 2022 शाम 5 बजे तक जमा कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 60 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदकों की न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए।

इन पदों पर होगी भर्ती
लाइब्रेरियन – 1 पद
डिप्टी लाइब्रेरियन – 1 पद
इंफॉर्मेशन साइंटिस्ट – 1 पद
सिस्टम एनालिस्ट – 1 पद
प्राइवेट सेक्रेटरी – 4 पद
नर्सिंग ऑफिसर – 1 पद
सीनियर टेक्निकल असिस्‍टेंट – 3 पद
असिस्टेंट – 1 पद
सेमी प्रोफेशनल असिस्‍टेंट – 1 पद
टेक्निकल असिस्टेंट – 4 पद
फार्मासिस्ट – 1 पद
स्टैटिकल असिस्टेंट – 1 पद
लेबोरेटरी असिस्‍टेंट – 5 पद
यूडीसी – 1 पद
एलडीसी – 9 पद
ड्राइवर – 1 पद
कुक – 1 पद
एमटीएस – 6 पद
किचन अटेंडेंट – 2 पद
लाइब्रेरी अटेंडेंट – 3 पद
ड्रेसर – 1 पद

शैक्षिक योग्यता
लाइब्रेरियन के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास कम से कम 55% अंकों के साथ लाइब्रेरी साइंस/इन्फॉर्मेशन साइंस/डॉक्यूमेंटेशन साइंस में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। प्राइवेट सेक्रेटरी के पदों के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से स्नातक की डिग्री और नर्सिंग ऑफिसरके लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से स्नातक की डिग्री मागी गई है। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार 17 जून 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट ले सकते हैं।




Source link