CSL Recruitment 2022: सीएसएल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर परियोजना सहायक और अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है।

CSL Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) ने परियोजना सहायक, निर्माण सहायक, संगठन सहायक समेत 46 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को 15-17 फरवरी 2022 को होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होना होगा।

ऑपिशियल नोटिफिकेसन के अनुसार अतिरिक्त योग्यता के साथ संबंधित ट्रेडों / एसएसएलसी और आईटीआई में तीन वर्षीय डिप्लोमा सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवार कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) भर्ती अधिसूचना 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन की ऑब्जेक्टिव टाइप टेस्ट और डिस्क्रिप्टिव टाइप टेस्ट (अंग्रेजी भाषा में लेखन कौशल) के माध्यम से होगी, जो 100 अंकों में से आयोजित की जाएगी और उसके अनुसार अंक दिए जाएंगे।

इन पदों पर होगी भर्ती
प्रोजेक्ट असिस्टेंट मैकेनिकल – 02
प्रोजेक्ट असिस्टेंट क्वालिटी इंस्पेक्शन -12
फेब्रिकेशन असिस्टेंट वेल्डर- 06
आउटफिट असिस्टेंट फिटर – 06
मूरिंग असिस्टेंट -18
सेमी स्किल्ड रिगर-02

आवेदन कैसे करें
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट http://www.cochinshipyard.in पर मौजूद कैरियर पेज पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों को 15 से 17 फरवरी 2022 तक होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा।




Source link