Coronavirus in India (कोरोना वायरस भारत) Latest Job, Education News & LIVE Updates: कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगभग सभी राज्यों में 10वीं और 12वीं के एग्जाम टाल दिए गए हैं। यह एग्जाम कब होंगे इसके लिए भी अभी कोई तारीख तय नहीं की गई है। इसके अलावा देशभर में अलग अलग नौकरियों के लिए होने वाले एग्जाम और इंटरव्यू को भी टाल दिया गया है। लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो Karnataka SSLC exams को टाल दिया गया है। प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार ने कहा कर्नाटक एसएसएलसी परीक्षा – 29 मार्च से शुरू होने वाली थीं इन्हें स्थगित कर दी गई है। नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2020 LIVE Updates: Check Here

वहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय के उच्च शिक्षा सचिव अमित खरे ने सभी राज्यों समेत यूजीसी, एआईसीटीई, एनआईओएस, एनसीटीई, आईआईटी, आईआईएम, एनआईटी समेत आईआईआईटी प्रबंधन को पत्र लिखकर कहा था कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी शिक्षण संस्थान 31 मार्च तक बंद हैं इसलिए घर बैठे छात्रों को तकनीक के माध्यम से ऑनलाइन कक्षाओं की मदद लेनी होगी।

RRB NTPC Admit Card, CBT 1 Exam Date 2020: Check Latest Updates

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?


Source link