Constable Recruitment 2021: इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए, 31 अक्टूबर, 2021 तक उम्मीदवारों की आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए।

Constable Recruitment 2021: हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग (HP Police) द्वारा जल्द ही पुलिस कांस्टेबल के पद के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। HP Police Constable Recruitment 2021 1334 पदों पर की जाएगी। इन पदों पर उम्मीदवार 1 अक्टूबर 2021 से आवेदन करना शुरू कर सकते हैं। ऑफिशियल नोटिफिकेशन हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग (HP Police) की ऑफिशिययल वेबसाइट Citizenportal.hppolice.gov.in पर जारी की गई है।

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए, 31 अक्टूबर, 2021 तक उम्मीदवारों की आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जा सकती है। पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से अपनी 10 + 2 या कोई अन्य समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण करनी चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए आवेदन करने से पहले विस्तृत अधिसूचना देखें।

ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर सरकारी नौकरी का मौका, 40 साल तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे recruitment.hppolice.gov.in पर जाकर आवेदन कर पाएंगे। कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि लिंक यूआरएल 1 अक्टूबर, 2021 को सुबह 8 बजे से एक्टिव हो जाएगा। उम्मीदवार HP Police Constable Recruitment 2021 के बारे में अधिक अपडेट Citizenportal.hppolice.gov.in पर प्राप्त कर सकते हैं। उम्मीदवारों द्वारा आवेदन पत्र में भरे गए विवरण को अंतिम माना जाएगा।

आवेदन पत्र में किसी भी जानकारी को बदलने के लिए कोई पुन: विचार नहीं किया जाएगा। कांस्टेबल के पदों पर अप्लाई करते समय, उम्मीदवारों से स्कैन की गई फटो, सिग्नेचर एवं अन्य डाक्यूमेंट जमा करने होंगे। आवेदन शुल्क का भुगतान उम्मीदवारों द्वारा नेट बैंकिंग या डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन किया जा सकता है। भुगतान किसी भी एसबीआई शाखा में शुल्क जमा करके ऑफलाइन मोड के माध्यम से भी किया जा सकता है। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को पढ़ लें उसके बाद आवेदन करें।

ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 69 हजार तक मिलेगी सैलरी


Source link