Constable Answer Key 2021: आयोग द्वारा प्रोविजनल आंसर की के मूल्यांकन के बाद ही फाइनल आंसर की जारी की जाएगी।

Constable Answer Key 2021: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने पुलिस विभाग के कमांडो विंग (ग्रुप सी) में कांस्टेबल (पुरुष) पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का आंसर की जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार HSSC Constable Exam 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, वह अब आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in के माध्यम से परीक्षा का आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

आयोग द्वारा पुरुष कांस्टेबल (कमांडो विंग) के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 14 नवंबर 2021 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। अब आयोग ने इस लिखित परीक्षा का आंसर की जारी किया है। अगर उम्मीदवार को किसी भी जवाब पर आपत्ति है तो वह 18 नवंबर से 20 नवंबर की शाम 5 बजे तक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इस तारीख के बाद आयोग किसी भी आपत्ति को स्वीकार नहीं करेगा। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Check HSSC Male Constable Answer Key 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे ‘Public Notice’ के टैब पर क्लिक करें।

स्टेप 3: फिर ‘Answer Key for the post of Male Constable (Commando Wing) Exam Date 14.11.2021 (Evening Session) Set -A-B-C-D’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4: अब आपके सामने HSSC Male Constable Answer Key 2021 का पीडीएफ खुल जाएगा।

स्टेप 5: आप चाहें तो इस पीडीएफ को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रक्रिया के माध्यम से कॉन्स्टेबल के कुल 520 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। आयोग द्वारा प्रोविजनल आंसर की के मूल्यांकन के बाद ही फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।

HSSC Male Constable Answer Key Link https://hssc.gov.in/hssccms/uploads/publicnotice/77425-0421_Seq._261021.pdf


Source link