Metro Recruitment 2022: चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड ने जनरल मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार 14 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इससे संबंधित जानकारी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट chennaimetrorail.org पर जाकर मिलेगी। मेट्रो/रेलवे के संचालन में अनुभव वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

इन पदों पर होगी भर्ती
जनरल मैनेजर (सिग्नलिंग और दूरसंचार): 1 पद
जनरल मैनेजर (संचालन): 1 पद
जनरल मैनेजर (इलेक्ट्रिकल): 1 पद
जनरल मैनेजर (मानव संसाधन): 1 पद
जनरल मैनेजर (योजना और व्यवसाय विकास) 1 पद
एडिशनल जनरल मैनेजर (अंडरग्राउंड कंस्ट्रक्शन): 2 पद
एडिशनल जनरल मैनेजर (आईटी और एएफसी): 1 पद
ज्वाइंट जनरल मैनेजर (भूमिगत निर्माण): 1 पद
ज्वाइंट जनरल मैनेजर (आर्किटेक्चर): 2 पद
डिप्टी जनरल मैनेजर (मार्केटिंग): 1 पद
डिप्टी मैनेजर (ट्रांसपोर्ट प्लानिंग): 1 पद
चीफ विजिलेंस ऑफिसर: 1 पद

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है। जैसे- जनरल मैनेजर (सिग्नलिंग और दूरसंचार) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास एआईसीटीई / यूजीसी द्वारा अनुमोदित किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से व्यवसाय प्रशासन में मास्ट / पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री / डिप्लोमा के साथ किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके साथ उम्मीदवारों के पास प्रतिष्ठित संगठन में संचालन और रखरखाव में न्यूनतम 20 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आवेदन कैसे करें?
इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन आवेदन जमा करना होगा। उम्मीदवारों को अपना बायो-डेटा निर्धारित आवेदन शुल्क (डीडी / एनईएफटी) के साथ आवेदन पत्र और शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, सामुदायिक प्रमाण पत्र की स्व-सत्यापित प्रतियों का एक सेट जमा करना होगा।

आवेदन भेजने का पता
संयुक्त महाप्रबंधक (एचआर)
चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड, सीएमआरएल डिपो, एडमिन बिल्डिंग, पूनमल्ली हाई रोड
कोयम्बेडु, चेन्नई – 600107




Source link