CGPSC Physiotherapist Recruitment 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने फिजियोथेरेपिस्ट के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। अपेक्षित योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करना होगा।

बता दें कि फिजियोथेरेपिस्ट के पदों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 1 जुलाई 2022 है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 15 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

सीजीपीएससी फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती 2022: शैक्षिक योग्यता
आधिकारिक नोटिफिकेशन मनें कहा गया है कि इन पदों के लिए उम्मीदवार को फिजियोथेरेपी में स्नातक होना चाहिए। इसके साथ ही उनके पास 3 साल का प्रासंगिक अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता से संबंधित आधिक जानकारा के लिए नोटिफिकेसन चेक कर सकते हैं।

फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती 2022 के लिए आयु सीमा
इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। नोटिस में कहा हया है कि आरक्षित वर्ग के लिए सरकारी मानदंडों के अनुसार आयु सीमा में छूट होगी।

सीजीपीएससी फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती 2022: कितना मिलेगा वेतन
सीजीपीएससी फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती 2022 के लिए चयनित उम्मीदवारों को वेतन स्तर- 12 के तहत 56,100 रुपये से लेकर 1,77,500 रुपये तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

सीजीपीएससी फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार 1 जुलाई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं।




Source link