Central University of Punjab Recruitment 2020: पंजाब केंद्रिय विश्वविद्यालय (Central University of Punjab) ने गेस्ट फैकल्टी के पदों पर आवेदन मांगे है। इन पदों की कुल संख्या 8 है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से किए जा सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 दिसंबर, 2020 है।

पदों का विवरण: पंजाब केंद्रिय विश्विविद्यालय के द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल पदों की संख्या 8 है। कुल पदों में लॉ फैकल्टी के लिए 1 पद, कंप्यूटर साइन्स एंड टेक्नॉलोजी के लिए 1 पद, साउथ एंड सेंट्रल एशियन स्टडीज के 1 पद , लाइब्रेरी एंड इनफोर्मेशन साइंस के लिए 1 पद, फार्मास्यूटिकल साइंसेज एंड नैचुरल प्रोडक्ट के 2 पद, परफार्मिंग आर्टस (थियेटर/ डांस / म्यूजिक/ड्रामा ) के 2 पदों पर आवेदन मांगे है।

आवेदन शुल्क: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये देने होंगे। SC/ST/PWD और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की गई है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में पी.एचडी या नेट होना चाहिए। आवेदन शुल्क एवं शैक्षिक योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन प्रक्रिया: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पंजाब केंद्रिय विश्विविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिए गए फार्म को भरना होगा। साथ ही उम्मीदवारों को मांगे गए दस्तावेजों को recruitment@cup.edu.in पर ईमेल करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 दिसंबर, 2020 है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। ऑनलाइन इंटरव्यू का आयोजन 7 दिसंबर, 2020 से किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link