Central University Recruitment 2022: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ केरल ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।‌ सभी इच्छुक उम्मीदवार Kerala Central University Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट cukerala.ac.in पर 25 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 18 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 मार्च से शुरू की जा चुकी है।

इन पदों पर होगी भर्ती: आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से केरल सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के 4 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 9 पद सहित कुल 13 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 3 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 2 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 2 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 4 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद और पीडब्ल्यूडी वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं।

इतना मिलेगा वेतन: केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय में प्रोफ़ेसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1,44,200 रुपए और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए 57,700 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

यहां करें आवेदन: सभी योग्य उम्मीदवार Central University of Kerala Faculty Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट cukerala.ac.in पर 25 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते। इसके लिए उम्मीदवारों को 1500 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। फिर उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 10 मई 2022 तक भेजना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link