केनरा बैंक एसओ एडमिट कार्ड 2021 जारी कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे अब आधिकारिक वेबसाइट canarabank.com से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन परीक्षा 14 फरवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी। ऑफिसर स्केल I के लिए टेस्ट सुबह की शिफ्ट के लिए जबकि ऑफिसर स्केल II और III के लिए दोपहर की शिफ्ट के लिए निर्धारित हैं। कुल 220 रिक्त पद भरने के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां डायरेक्ट लिंक दिया गया है। इसके अलावा डाउनलोड करने के लिए स्टेप्स भी बताए गए हैं।

परीक्षा से संबंधित निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के दिन दिए गए निर्देशों को ध्यान से देखें। किसी भी परिस्थिति में एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। परीक्षा केंद्र, रिपोर्टिंग समय के बारे में विवरण एडमिट कार्ड पर उपलब्ध होगा।

How to Download Canara Bank SO Admit Card 2021

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले canarabank.com पर जाएं।
इसके बाद कैरियर में जाएं और फिर रिक्रूटमेंट फोल्डर में जाएं।
वहां आपको Recruitment Project – 2/2020 – Specialist Officers & Special Recruitment Drive under ST Category का लिंक मिलेगा। उसपर क्लिक करें। क्लिक करते ही नया विंडो खुल जाएगा।
नई विंडो में आपको कॉल लेटर डाउनलोड करने का लिंक मिलेगा। उस पर क्लिक कर दें।
अब यहां आपको जरूरी डिटेल्स जैसे रजिस्ट्रेशन नंबर आदि डालकर सबमिट कर दें। अब आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link