Bank Recruitment 2022: कैनरा बैंक ने डिप्टी मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।‌ सभी योग्य उम्मीदवार Canara Bank Recruitment 2022 के लिए 20 मई 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

कैनरा बैंक में इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 12 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, डिप्टी मैनेजर के 4 पद, असिस्टेंट मैनेजर के 4 पद और जूनियर ऑफिसर के 4 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद इन उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

कैनरा बैंक भर्ती के लिए योग्यता
कैनरा बैंक में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में न्यूनतम 50% अंकों के साथ बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 22 साल से 30 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि, जूनियर ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम आयु 28 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

कैनरा बैंक भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार कैनरा बैंक में इन पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर रजिस्टर्ड पोस्ट / स्पीड पोस्ट के माध्यम से 20 मई 2022 तक भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link