BSEB 10th 12th Admit card: नाम, माता-पिता का नाम और विषय, जन्म तिथि, फोटो और हस्ताक्षर जैसी डिटेल्स में पाई गई गलतियों को इस समय के दौरान ठीक किया जा सकता है।

BSEB 10th 12th Admit card: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड, बीएसईबी डमी एडमिट कार्ड 2022 10वीं 12वीं आज, 12 अक्टूबर, 2021 को जारी कर दिया गया है। बोर्ड ने रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के दौरान उम्मीदवारों द्वारा भरी गई जानकारी के आधार पर एडमिट कार्ड जारी किए हैं। जिन छात्रों ने बिहार कक्षा 10, 12 बोर्ड परीक्षा 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, वे आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.com, inter22.biharboardonline.com और biharboardonline.bihar.gov.in पर डमी एडमिट कार्ड चेक कर सकते हैं।

सुधार के लिए, एडमिट कार्ड 25 अक्टूबर, 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा। नाम, माता-पिता का नाम और विषय, जन्म तिथि, फोटो और हस्ताक्षर जैसी डिटेल्स में पाई गई गलतियों को इस समय के दौरान ठीक किया जा सकता है। उम्मीदवार बीएसईबी डमी एडमिट कार्ड 2022 को ऑनलाइन सही कर सकते हैं और अपने संबंधित स्कूलों के प्राचार्यों को एक फोटोकॉपी जमा कर सकते हैं।

बोर्ड ने हर स्टूडेंट को अलग से बीएसईबी डमी एडमिट कार्ड 2022 जारी करने के संबंध में मैसेज भी भेजा है। आप यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक से डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए स्टेप देख सकते हैं।

India Post Recruitment 2021: भारतीय डाक में 266 पद रिक्त, 40 साल के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

फाइनल करेक्शन स्कूलों के प्रधानाध्यापकों या प्रधानाचार्यों द्वारा अपने संबंधित स्कूल लॉगिन से किया जाएगा। 2022 बोर्ड परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर, 2021 थी। स्टूडेंट्स को 10वीं 12वीं के लिए बीएसईबी डमी एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए लिंक पर जाने की सलाह दी जाती है।

SO, Constable Admit card: सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल भर्ती के एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, यहां से कर पाएंगे डाउनलोड

स्टूडेंट्स अपना डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले BSEB की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.com पर जाएं।
12वीं का डमी एडमिट कार्ड चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये inter22.biharboardonline.com/#/login है।
10वीं का डमी एडमिट कार्ड बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in/ पर चेक किया जा सकता है।


Source link