BRO Recruitment 2022: बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन (BRO) द्वारा स्टोर कीपर टेक्निकल (SKT) और मल्टी स्किल्ड वर्कर (MSW) पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट bro.gov.in पर नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा। जिसके बाद सभी योग्य उम्मीदवार BRO MSW Recruitment 2022 के लिए तय समय के अंदर आवेदन कर सकेंगे।

BRO Job 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में स्टोर कीपर टेक्निकल के 377 पद और मल्टी स्किल्ड वर्कर के 499 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 321 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 143 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 76 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 280 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 56 पद शामिल हैं।

BRO Vacancy 2022: कौन कर सकता है आवेदन
बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में इन पदों पर भर्ती के लिए केवल पुरुष उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं। मल्टी स्किल्ड वर्कर पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 25 साल और स्टोर कीपर टेक्निकल पदों के लिए 18 साल से 27 साल के बीच होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार करना होगा।

BRO Bharti 2022: ऐसे होगा चयन
माना जा रहा है कि इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार BRO SKT Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकेंगे। इस भर्ती से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स के लिए उम्मीदवार यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।




Source link