बीपीएससी, बिहार लोक सेवा आयोग असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती कर रहा है। इसके लिए आवेदन कर चुके कैंडिडेट्स के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आयोग ने अपनी वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी नोटिस में बताया कि असिस्टैंट प्रोफेसर भर्ती विज्ञापन 2020 के अनुसार, अभयर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करने के साथ ही आवेदन की हार्ड कॉपी उम्मीदवारों द्वारा आयोग कार्यालय में भेजी जानी थी, लेकिन कुछ अभ्यर्थियों के आवेदन की हार्ड कॉपी आयोग कार्यालय में नहीं पहुंची है।

ऐसे आवेदकों को सूचित किया जाता है कि वे 31-08-2021 तक इस संबंध में साक्ष्य (पूर्व में भेजे गए आवेदन की हार्ड कॉपी संबंधित डाक या स्पीड पोस्ट की फोटो कॉपी के साथ आवेदन की हार्ड कॉपी सहित) आयोग कार्यालय, पता – संयुक्त सचिव सह- परीक्षा नियंत्रक, बिहार लोक सेवा आयोग, पटना को भेजना सुनिश्चित करें।

इन साक्ष्य की जांच की जाएगी और सही पाए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिन अभ्यर्थियों के आवेदन प्राप्त नहीं हुए उनकी सूची आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर उपलब्ध है। निर्धारित तारीख के बाद किसी प्रकार का अनुरोध या दावा स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से साल 2021 के लिए होने वाली परीक्षाओं का नया कैलेंडर जारी कर दिया गया है। बीपीएससी में सितंबर 2021 से आयोजित होने वाली परीक्षाओं (Bihar 2021 Government Exams) का पूरा शेड्यूल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। ऐसे में जो उम्मीदवार बिहार में आयोजित होने वाली सरकारी परीक्षाओं में शामिल होना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट- bpsc.bih.nic.in पर जाकर एग्जाम शेड्यूल देख सकते हैं।




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link