BPSC Exam Notice 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग द्वारा 7 फरवरी 2021 को प्रिलिमनरी परीक्षा आयोजित की गई थी।

BPSC Exam Notice 2021: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफीसर (APO) भर्ती के लिए एक ज़रूरी नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार, असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफीसर पद पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली मेन्स परीक्षा स्थगित कर दी गई है। जिन उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित होना था, वह कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर APO Mains Exam Notice चेक कर सकते हैं।

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा Assistant Prosecution Officer Main Competitive Exam 24 अगस्त, 25 अगस्त, 26 अगस्त और 27 अगस्त के लिए निर्धारित की गई थी। इस परीक्षा का आयोजन पटना के सात केंद्रों में होना था। इससे पहले आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफीसर पद के लिए मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया था। अब आयोग ने कुछ कारणों से परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है।

बता दें कि आयोग ने ‌विज्ञापन संख्या 01/2020 के तहत असिस्टेंट प्रॉसिक्यूशन ऑफिसर (APO) के 533 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे थे। इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग द्वारा 7 फरवरी 2021 को प्रिलिमनरी परीक्षा आयोजित की गई थी और इसका रिजल्ट 27 अप्रैल को जारी किया गया था। रिजल्ट के अनुसार, कुल 3995 उम्मीदवारों ने यह परीक्षा सफलतापूर्वक पास की थी। मेन्स परीक्षा में उपस्थित होने के लिए इन उम्मीदवारों से 14 जुलाई 2021 तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे।

आयोग द्वारा आयोजित मेन्स लिखित परीक्षा सफलतापूर्वक पास करने वाले उम्मीदवारों को 100 अंकों के इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीद है कि आयोग द्वारा जल्द ही मेन्स परीक्षा की नई तारीख घोषित की जाएगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।


Source link